Bollywood Actress Hritu Zee ने अपने Instagram Account पर सबसे Bold Pictures अपने Fans के साथ शेयर की -
Bollywood Actress Hritu Zee
Image Source: Instagram/@hritu_zee

भारतीय अभिनेत्री और मॉडल ऋतु ज़रबाड़े ने अपने #Instagram पर बहुत ही Bold तस्वीरें साझा की है यह तस्वीरें बहुत ही कम समय मे Social Media पर Viral हो गयी है उनके फैंन को यह Hot Photo बहुत पसन्द आये हैं 
Shopping time Bollywood Actress Hritu Zee
Image Source: Instagram/@hritu_zee

24 साल की ऋतु मध्यप्रदेश की रहने वाली है वह एक अच्छी मॉडल भी है वह स्प्लिट्सविला 10 की सबसे मज़बूत उम्मीदवार रह चुकी है |
Gym workout picture  Actress Hritu Zee

ऋतु ज़रबाड़े उस समय चर्चा मे आयी थी जब ऋतु ने प्रियंका शर्मा पर यह आरोप लगाया था कि वह प्रियंका विकास गुप्ता के लिए पागल हैं |
Actress Hritu Zee Photos
ऋतु का पुरा नाम ऋतु ज़रबाड़े है लेकिन ऋतु ने अपना नाम छोटा @hritu_zee कर दिया था यह नाम अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गया है और इंस्टाग्राम पर तो लोग इन्हें इसी नाम से पहचानते हैं ।
hritu_zee shared hot photos on instagram
ऋतु जी के नाम से Instagram पर उनके फैंन उन्हें जानते हैं इंस्टाग्राम पर 125,000 से ज्यादा फॉलोअर्स है Hritu Zee अपने नये Photos Instagram पर ही अपलोड करती है। 
Actress Hritu Zee image
कुछ समय पहले ऋतु का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया था जिसका उन्हें काफी फायदा मिला और वह इस वजह से Social Media पर वह छा गयी थी ।
Hot and sexy heroin Actress Hritu Zee image
वह मॉडल के साथ-साथ एक सिंगर भी है ऋतु जी टीवी शो स्प्लिट्सविला 10 का भी हिस्सा रह चुकी हैं इस शो से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली । जिसके बाद उन्होंने कई शो करें और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम भी कमाया।
Hot and sexy heroin Actress Hritu Zee image
ऋतु का वजन 50 किलो का व लम्बाई 5.4 फीट की हैं। काली आंखों वाली ऋतु के बालों का रंग ब्राउन है। वह अपनी खूबसूरत अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी है आप इस बात का अंदाजा खुद ही लगा सकते हो उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख कर ।
All Image Source: Instagram/@hritu_zee

Post Comment

Be the first to post comment!

Copyright 2024 © OneLuckyText | All Rights Reserved