TV Serial "Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah" Actress Babita Ji Photos Viral -

Babita Ji Photo - "Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah" Actress Pictures
Babita ji photo 
TV Serial "Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah" भारत देश के अधिकतर नागरिक देखते है
क्योंकि इस सीरियल मे कॉमेडी इतनी है कि हर उम्र का व्यक्ति यह सीरियल देखता है इन दिनों TRP के मामले मे सबसे ऊपर चल रहा है जिसकी वजह "Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah" के सारे कलाकार हैं लेकिन इनमें सबसे लोकप्रिय बबीता अय्यर है Babita ji की Photo सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती है ।

बबीता जी एक ऐसे कलाकार है जो अपने कला से लाखों दर्शकों को अपना फेन्स बना चुकी है उनकी फोटोस ज्यादा कर आप को सोशल मीडिया पर मिल ही जाएगी लगभग कुछ दिनों के अंतर में वह फोटोशूट कराती रहती है जिसके बाद वह फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करती है और अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करती है।
बहुत कम कलाकार ऐसे होते हैं जो लोगों के दिलों में जगह बना पाते हैं और इतने लंबे समय तक लोगों को अपनी कला से इंटरटेनमेंट दे पा रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी कलाकार पिछले कई सालों से छोटे पर्दे टीवी पर लोगों को हंसाते आ रहे हैं इन सब कलाकारों में सबसे लोकप्रिय कलाकार बबीता जी है ।



बबीता जी का रियल नाम मुनमुन दत्ता है वह TV सीरियल मे प्यारी है रियल लाइफ में वह उतनी साधारण है। बहुत कम बार ऐसा देखा जाता है की बबीता जी किसी सीरियल में काम कर रही हो और लोग उनके काम को पसंद ना करें तारक मेहता के उलटे चश्में में लोग बबीता जी के काम को सबसे अधिक पसंद करते हैं शो में जेठालाल तो उनके आगे पीछे घूमते ही रहते हैं इसके अलावा जब कभी भी बबीता जी किसी पब्लिक प्लेस पर होती है तो उनके चाहने वाले उन्हें घेर लेते हैं और उनके साथ सेल्फी व ऑटोग्राफ लेते हैं इस शो में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाली कलाकार बबीता जी उर्फ  मुनमुन दत्ता है ।



Babita ji Photo आपको उनके Instagram Profile पर मिल ही जाएगे उनके सोशल मीडिया पर अच्छी फॉलोइंग है । इस शो के सभी कलाकारों को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो किया जाता है इन सब से भी ज्यादा बबीता जी को इंस्टाग्राम पर लोग फॉलो करते हैं उनकी हर फोटो  वीडियो को लाइक करते हैं।
Babita ji metoo पर अपनी राय दे चुकी है जिसमें उन्होंने अरमान कोहली पर अपनी राय दी थी आपको हम बता दे कि 2008 मैं बबीता जी और अरमान के बीच 1 साल तक अफेयर रहा था ।

यह भी पढे -
कुछ ही सालो मे इतनी बदल गयी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू देखें हॉट लूक तस्वीरें
बॉलीवुड फिल्म में छोटे रोल करने वाली यह लड़की रीयल लाइफ में वो हैं सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन

Post Comment

Be the first to post comment!

Copyright 2024 © OneLuckyText | All Rights Reserved