• 9/03/2019

    मुकेश अंबानी के इस प्लान से amazon और flipkart जैसी बड़ी कंपनियों के निकल जाएंगे पसीने

    मुकेश अंबानी भारत में amazon जैसी बड़ी कंपनी को टक्कर देने के लिए लेकर आए हैं यह तरीका -

    mukesh-ambani-start-ecommerce-busniss-again-by-amazon-flipkart
    भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी Jio कि सफलता के बाद भारत में एक और कदम आगे बढ़ाने वाले हैं वह भारत
    में रिटेल कारोबार में कदम रखने वाले हैं जहां पर वह Amazon और flipkart जैसी ई कॉमर्स वेबसाइट को टक्कर देते नजर आने वाले हैं ।
    मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को 9वें गुजरात समिट में कहा कि आने वाली कुछ टाइम में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) एक नया प्रोजेक्ट चालू करने वाली है जिसमें वह देश भर में ऑनलाइन प्रोडक्ट सेल करेगी ।
    आपकी जानकारी के लिए हम बताते कि RIL की देश में 4,000 रिलायंस रिटेल स्टोर्स, लगभग 50 वेयरहाउस और 4,000 Reliance Jio आउटलेट्स है जिनके जरिए सामान की डिलीवरी करने में आसानी होगी आने वाले कुछ समय में इन सब की संख्या बढ़कर 10 हजार से ज्यादा होने वाली है ।
    रिलायंस अगर ई कॉमर्स में कदम रखता है तो भारत में flipkart, Amazon, और अलीबाबा ग्रुप होल्डिंग लिमिटेड और पेटीएम मॉल जैसा बड़ी कंपनियों को काफी परेशानी का सामना करना पढ़ सकता है ।

    रिलायंस स्टोर से लोगों को क्या फायदा होगा ?

    सबसे पहले सवाल तो यही आता है कि रिलायंस स्टोर ऑनलाइन समान सेल करता है तो उससे लोगों को क्या फायदा होगा तो आपको बता दे की देश भर में रिलायंस के 10 हजार से भी ज्यादा स्टोर है जो ऑनलाइन कर दिये जाएंगे आपके समान में कोई परेशानी आती है तो आप नजदीक के स्टोर पर जाकर उसे तुरन्त बदल सकते हैं जिससे आपका टाइम भी बचेगा और आपको डिलीवरी भी जल्दी दी जाएगी ।

    No comments:

    Post a Comment

    Top Posts