टीवी सीरियल "Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma" की कलाकार Babita ji Twitter पर होने लगी ट्रेंड
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma actress Babita ji photos
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma actress Babita ji photos 

टेलीविजन जगत का सबसे पापुलर और लम्बे समय से चल रहा सीरियल "Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma" न दिनों काफी सुरकियो में चल रहा है जिसकी वजह दया भाभी का शूटिंग पर ना आना हैं सूत्रों से पता चला हैं कि दया भाभी शो को छोड़ सकती है लेकिन यह पोस्ट दया भाभी के बारे में नहीं बल्कि शो की सबसे हॉट अभिनेत्री Babita ji के बारे मे हैं। 
Taarak Mehta सीरियल मे Babita Iyer का रोल कर रही है जिनका Real Name Munmun Dutta है आपको हम बता दे कि Munmun Dutta इस शो की सबसे हॉट अभिनेत्री है जो अपनी बॉडी फीटनेस पर पूरा ध्यान रखती हैं। 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma actress Babita ji photos

ट्विटर पर Babita ji का नाम केई बड़ी हस्तियों की ऊपर ट्रेंड कर रहा है।

Babita ji का जन्म 28 September 1987 को हुआ था  आज 28 September 2019 को वह 32 वर्ष की हो गई है जिसके लिए उनके फैन्स Babita ji को ट्विटर पर बधाई देने लगे और कुछ समय बाद "Babita ji" का नाम ट्विटर पर टॉप पर रैंग करने लगा। ऐसा उनकी लाइफ में पहली बार हुआ है Babita ji ने Instagram के जरिए अपने फैन्स को दिल से शुक्रिया कहा और अपने जन्मदिन के कुछ खास पल के फोटो instagram पर शेयर करे।

Babita ji (Munmun Dutta) की सोशल मीडिया पर अच्छी पहचान है।

Munmun Dutta ने कुछ समय पहले ही अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके अपने फेन्स को धन्यवाद दिया था क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फ़ॉलोअर पूरे हो चुके थे Babita ji की इंस्टाग्राम बहुत अच्छी फ़ॉलोअर है उनके इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोअर हैं।
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma full cast Masti Babita ji picture

Babita ji (Munmun Dutta) का फिल्मी कैरियर Babita ji ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत।

कमल हसन की मूवी 2006 में Mumbai Xpress से करी थी जिसके बाद उन्होने Holiday मूवी में भी भूमिका निभाई लेकिन उनका फिल्मी कैरियर ज्यादा लम्बा नहीं चल सका। और फ़िलहाल वह फिल्म के बारे में अब नही सोच रही हैं। 


Post Comment

Be the first to post comment!

Copyright 2024 © OneLuckyText | All Rights Reserved