हेलो एप पर पैसे कैसे कमाए। वो भी हर रोज 300 से 500 रूपये Paytm Case जीते। 

How To Earn Money From Helo App.
भारत में आज के समय में इंटरनेट का रिचार्ज कितना सस्ता हो गया है यह बात तो आप जानते हो लेकिन बहुत से युवा ऐसे हैं जो महीने भर का रिचार्ज तो करा लेते हैं लेकिन इंटरनेट का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं हम आपको इस पोस्ट के जरिए एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप अपने इंटरनेट के अलावा और भी बहुत से खर्चे के पैसे हर महीने निकाल सकते हैं और वो भी बिना कहीं गए और आराम से अपने घर या फिर दुकान पर बैठे बैठे आप महीने भर का खर्चा आराम से निकाल सकते हो।

Helo App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए जा सकते हैं। How To Earn Money From Helo App.

Helo App भी Facebook और Twitter की तेहरा एक Social media App हैं जहां पर दुनिया भर की खबरें व अपने दोस्तों द्वारा शेयर किए गई फोटोस और वीडियो देखने को मिल जाते हैं जहां पर आप अपने पुराने दोस्तों से बातचीत और उनके द्वारा फोटो देख सकते हो।
आपके मन में यह सवाल होगा कि हम इस ऐप के जरिए घर बैठे पैसे कैसे कमा सकते हैं तो फिर परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है हम आपको बता देते हैं helo ऐप के जरिए आप रोज के 300 से 500 रूपये कमा सकते हो।

Helo app पैसे कमाने के कई तरीके देता है।

1. Helo App को अपने link के जरिए अगर आप अपने Friend को Download कराते हो और वह नयी id बनाता है तो आपको उस समय 15 रूपये और कुछ दिन बाद 350 रूपये मिलेंगे ।
2. Helo App को रोज Open करने पर आपको कुछ Coin मिलेंगे। जो अगले दिन पैसे में बदल जाएंगे।
3. आप जब हेलो app पर कोई भी फोटो या वीडियो लाइक या फिर शेयर करते हो तो आपको उसके बदले भी कुछ coin मिलेंगे जो समय के साथ पैसे में बदल कर आपके paytm अकाउंट में transfer हो जाएंगे।
4. भारत में कोई भी Festival आता है तो Helo App पर खास Taste का आयोजन किया जाता है जिस में Helo app यूजर हजारों रूपये व ईनाम जीतते हैं ।
hello app se paise kaise kamaye jate hain

Helo app पर कैसे अकाउंट बनाये।

हेलो एप पर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है सबसे पहले आपको इस link ?https://d.helo-app.com/B2Nd37/ पर क्लिक करें और प्ले स्टोर से यह ऐप डाउनलोड करना है अगर आप हमारे जरिए यह ऐप डाउनलोड करते हैं तो आपको ₹50 तक का पेटीएम केस मिल सकता है।

Helo app download करने के बाद इसे तुरंत Install कर ले फिर उसके profile पर जाकर अपना नंबर add करके अकाउंट बना ले जो कि बहुत ही आसान है।
और अगर आपके profile में रेफलर कोड मांग रहा है तो आप यह Refer Code ?CZNUTRU डाल सकते हैं जिससे आपको कुछ पैसे मिल जायेगी ।

Refer Code ?CZNUTRU


यह सब करने के बाद आप Helo App का इस्तेमाल करे। अपने दोस्तों को Whats app और facebook पर इसका link शेयर करके इस app को इस्तेमाल करने को कहे और फिर आप खुद भी पैसे कमाएं और अपने दोस्तों को भी पैसे कमाने का मौका दे।

Helo App के बारे में अधिक जानकारी के लिए वीडियो देखे।

Helo App यह से Download करे ? link ?https://d.helo-app.com/B2Nd37/ 

Refer Code ?CZNUTRU

Post Comment

Be the first to post comment!

Copyright 2024 © OneLuckyText | All Rights Reserved